फूल-तितलियों से सजा है ईशा अंबानी का साड़ी गाउन, बनने में लगे 10 हजार घंटे

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Met Gala 2024:मेट गाला 2024 में अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने अपने स्टनिंग लुक से एक बार फिरफैंस का दिल जीत लिया. इस प्रेस्टीजियस इवेंट में ईशा अंबानी फेमस फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के गोल्डन शिमरी टाइमलेस साड़ी गाउन में नजर आईं. उनके लुक को स्टाइलिस्ट Anaita Shroff Adajania ने स्टाइल किया. मेट गाला में ईशा अंबानी के गॉर्जियस लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं.

सुपर स्टनिंग है ईशा अंबानी का लुक

ईशा अंबानी के साड़ी गाउन को खासतौर परमेट गाला 2024 की थीम‘The Garden of Time’ के लिए तैयार किया गया. उनकी खूबसूरत ड्रेस बहुत शानदार तरीके से इवेंट की थीम कोकॉम्प्लिमेंट कर रही है, क्योंकि थीम को ध्यान में रखकरईशा अंबानी के लिए इस कस्टम लुक में नेचर और लाइफसाइकिल को शामिल किया है. ईशा अंबानी के गोल्डन शिमरी गाउन में लॉन्ग ट्रेन अटैच्ड है, जिसपर मल्टीकलर का हैवी फ्लोरल पैच वर्क हुआ है, जो उनकी ड्रेस की ड्रीमी टच दे रहाहै.

ईशा अंबानी केगॉर्जियस इंडोवेस्टर्न साड़ी गाउन के साथ उनकी जूलरी भी कमाल की है. उन्होंने गॉर्जियस गाउन संगचोकर स्टाइल नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स टीमअप किए. ग्लोइंग मेकअप में ईशा सुपर स्टनिंग लगीं. ईशा केफ्लोरल डिजाइन हाथ-फूल उनके लुक में चार्म एड कर रहे हैं. जितनी खूबसूरत ईशानी की ड्रेस है, उतनी ही दिलकश उनकी जूलरी भी है.

Advertisement

फूल-तितलियों से सजा है ईशा अंबानी का गाउन

अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने ईशा अंबानी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में ड्रेस की डिटेलिंग भी साझा की है.ईशा अंबानी कासाड़ी गाउनहैंड एम्ब्रॉयडरी की मदद से तैयार किया गया है, जिसे बनाने में 10, 000 घंटे लगे हैं. ड्रेस को फूल, तितलियों और ड्रैगनफ्लाई सजाया गया है. ड्रेस पर हुई कढ़ाई को अलग-अलग तरह कीतकनीकी कारीगरी से तैयार किया गया है. इसमें जरदोजी, नक्शी, फरीशा और दब्के का काम शामिल है.सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों की मदद से इस गाउन को तैयार किया है.

ड्रेस के साथ ईशा अंबानी ने जो क्लच कैरी किया है, वो भी बहुत खास है. क्लच पर जयपुर के आर्टिस्ट ने मिनिएचर पेंटिंग की है, जिसपर नेशनल बर्ड मोर बने हैं.

ईशा अंबानी ने कब किया था मेट गाला में डेब्यू?

बता दें कि ईशा अंबानी ने साल 2017 में मेट गाला डेब्यू किया था. इसके बाद वो 2019 और 2013 के मेट गाला इवेंट का भी हिस्सा बनी थीं. ईशा अंबानी हमेशा अपने गॉर्जियस फैशन से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. इस बार भी वो साड़ी गाउन में डीवा लगीं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

RBSE 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी, एक बार फिर छात्राओं ने मारी बाजी; प्राची सोनी को मिले सौ फीसदी नंबर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने सोमवार को 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया। इस बार विज्ञान, वाणिज्य और कला का परीक्षा परिणाम एक साथ जारी किया गया। परिणाम में इस बार छात्राओं ने बाजी मारी है।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now